Responsive Ad Code Here

Whatsapp Dp Kis Kis Ne Dekhi Kaise Pata Karen - Who Viewed My Whatsapp Profile

स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर दोस्तो अगर आप व्हाट्सप्प में स्टेटस लगते हो तो आप ये देख सकते हो की आपका व्हाट्सप्प स्टेटस किस किस ने और कितने टाइम पर देखा है लेकिन बही अगर आप Whatsapp Dp लगते हो तो आपको पता नहीं लग पता है की आपकी Whatsapp Profile Kon Kon Dekhta Hai.


आपको WhatsApp Profile Chori Chori Kon dekhta है ये आप पता नहीं लगा पाते हो तो चलिये आज हम आप लोगो को बताने बाले है की कैसे पता करें की आपकी व्हात्सप्प प्रोफ़ाइल कौन कौन देखता है ये आप कैसे पता लगा सकते हो How to search your Whatsapp DP viewers?


वैसे देखा जाए तो आजकल हर किसी के पास एक Smartphone जरूर होता है और हर एक व्यक्ति Whatsapp App का यूस करता है व्हात्सप्प भारत मे बहुत ही पापुलर Messaging App है जिसकी मदद से आप फोटो विडियो औडियो फ़ाइल सैंड और कॉलिंग भी कर सकते हो।


आपकी व्हात्सप्प प्रोफ़ाइल कौन कौन देखता है ये आप Whatsapp App से पता नहीं लगा सकते हो क्यूकी WhatsApp में ऐसा फीचर मिसिंग है अभी था कंपनी ने व्हात्सप्प मे ऐसा कोई भी फीचर नहीं दिया है जिससे आप ये पता लगा सको।


हाँ लेकिन ये सब थर्ड पार्टी App की मदद से पता लगाया जा सकता है की हमारी व्हात्सप्प प्रोफ़ाइल को कौन कौन देखता है गूगल प्ले स्टोर मे ऐसी बहुत सी App मौजूद है जिससे आप ये पता लगा सकते हो।


Who Viewed My Whatsapp Profile

इसके लिए आपको Play Store मे जाना होगा और बहा जाके सर्च करना है Whats Tracker अब आपको इस ऐप को अपने फोन मे इन्स्टाल कर लेना है अगर प्ले स्टोर मे न मिले तो गूगल पर सेर्च कर ले उसके बाद हम नीचे आपको जो स्टेप बड़ा रहे है उनको फॉलो करो।


1. Step:- सबसे पहले आप इसे प्ले स्टोर से अपने फोन मे install कर लेना है उसके बाद App को ओपेन करना है।

2. Step:- App को ओपेन करते ही आपके सामने एक Page Open होकर आएगा जिसमें इस App के बारे में लिखा होगा अब नीचे की और Agree And Continue वाले ऑप्शन पर click कर दे।

3. Step:- अब अपनी Country Select करें और अपना WhatsApp Number Enter कर दें और Sing In पर Click कर दें।

4. Step:- अब आपको अपना नाम Enter करना होगा आपका जो नाम है वो आप यहाँ डाल दें।

5. Step:- इसके बाद अपना Gender Select करें और उसके बाद LET’S GO! पर click कर दे।

अब आपका काम हो गया खत्म चलिये अब पता लगाते है की आपको ये कैसे चैक करना है की हमारी व्हात्सप्प प्रोफ़ाइल को किस किस ने देखा 

1 - Contacts - इस वाले ऑप्शन मे आपके फोन मे जीतने भी व्हात्सप्प कांटैक्ट होंगे वो आ जाएगा यहा से आप उन्हे देख सकते हो।

2 - Visited - यहाँ आपको उन लोगो की जानकारी मिलेगी जिनकी व्हात्सप्प प्रोफ़ाइल को आपने देखा होगा।

3 -Visitor - इस ऑप्शन मे आपको उन लोगो की जानकारी मिलेगी जिनहोने आपकी व्हात्सप्प प्रोफ़ाइल को चैक क्या है वो आप यहाँ से देख सकते हो कब और किसने हमारी व्हात्सप्प प्रोफ़ाइल देखि है।

4 - Whats Tracker - इस थ्री लिने पर क्लिक करके आप इस ऐप की सेटिंग्स मे जा सकते हो।

तो इस ऐप को अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर ले उसके बाद आप आसनी से देख सकते हो की आपकी व्हाट्सप्प प्रोफ़ाइल किस किस ने देखि है।

Whatsapp Dp Kis Kis Ne Dekhi Kiase Pata Karen
ऊपर हमने आपको एक तरीका बता दिया जिससे आप ये जान सकते हो की आपकी व्हाट्सप्प प्रोफ़ाइल कौन कौन देखता लेकिन एक और भी तरीका है ये जानने का तो चलिए उसके बारे में भी आपको जानकारी देते है।

तो दोस्तो दूसरा तरीका ये है कि आप इसके लिए क्रोम एक्सटेंशन की मदद ले सकते हैं गूगल क्रोम में Super Viewer for Facebook जैसे एक्सटेंशन को डाउनलोड करके आप ये आसानी से देख सकते हैं कि आपकी व्हाट्सप्प प्रोफाइल को कौन-कौन देख रहा है।

अंतिम शब्द -
तो दोस्तो आप इन दोनों तरीकों से काफी आसानी से ये पता लगा सकते हो की आपकी Whatsapp Profile Kon Kon Dekhta Hai - Who Viewed My Whatsapp Profile अगर अब भी आपके मन में कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पुंछ सकते हो।

दोस्तो अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई तो आप हमे कमेंट करके जरूर बताना और हो सके तो आप हमारे इस आर्टिकल को अपने और दोस्तो मे Whatsapp पर शेयर जरूर कर देना शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ