आपको उम्र के हिसाब से साल भर मे कितनी बार Sex करना चाहिए - Hindi Trendy

Breaking

बुधवार, 16 सितंबर 2020

आपको उम्र के हिसाब से साल भर मे कितनी बार Sex करना चाहिए

वैसे तो हमारा भारत आज के टाइम मे काफी आगे निकल चुका है लेकिन सेक्स के मामले में लोगों में जागरूकता की काफी ज्यादा कमी है क्यूकी आपने कई बार देखा होगा की लोग एक दूसरे से इस विषय पर ठीक से बात तक नहीं करते हैं और कई लोग तो शर्माते है इस पर बात भी करने से।


और इसका असर ये होता है की अगली पीढ़ी तक को इसकी सही से जानकारी नहीं मिलती है और मे आपको बता दूँ की यही वजह है कि हमारे देश में लड़के लड़कियां आज के टाइम मे इंटरनेट पर इसके बारे मे सर्च करते है और इंटरनेट से ही सारी जानकारी निकालते है।


वैसे आपको इस बात का तो पता ही होगा की एक अच्छ9 हेल्दी लाइफ के लिए एक अच्छी सेक्स लाइफ का होना तो बहुत ज्यादा जरूरी होता है अब बहुत से लोग इस बात को लेकर परेशान रहते है की उनको हफ्ते मे महीने या साल मे कितनी बार करना चाहिए।


अब इस सवाल का कोई सही उत्तर तो नहीं लेकिन ये आपकी लाइफ स्टाइल और वर्क शेड्यूल और आपकी उम्र पर निर्भर करता है तो आजके इस आर्टिकल मे हम आपको बताएगे की आपको अपने उम्र के हिसाब से कितनी बार फिजिकल होना चाहिए।


A - 18 से 28 साल की उम्र मे ? 

वैसे आपको शायद पता न हो लेकिन मे आपको बता दूँ की 18 से 28 साल की यह उम्र सेक्स करने के लिए सबसे बेहतर मानी जाती है क्यूकी इस उम्र मे ही जोश सबसे ज्यादा होता है इस उम्र के व्यक्ति को लगभग 115 बार एक साल मे फिजिकल हो जाना चाहिए।


B - 29 से 38 साल की उम्र मे ?

बता दे की ये उम्र आते आते व्यक्ति की ज़िंदगी और कामो मे ज्यादा उलझ जाती है क्यूकी की इस उम्र मे आपका एक परिबार हो जाता है जिसमे अप उलझे रहते हो वैसे इस उम्र के व्यक्ति को एक साल मे लगभग 80 बार फिजिकल होना चाहिए।


C - 39 से 48 साल की उम्र मे ?

ये उम्र आते आते व्यक्ति की ऊपर और भी कति तरहा की जीममीदारी आ जारी है जिसमे वो और भी ज्यादा बिज़ि हो जाता है और उसको इन सब के लिए टाइम ही नहीं मिल पता है वैसे इस उम्र आपको साल में लगभग 65 बार फिजिकल हो जाना चाहिए।


D - 49 से अधिक उम्र वाले लोग ? 

जब कोई व्यक्ति 50 साल से ज्यादा उम्र का हो जाता है तो इस टिम एमए उसके पास काफी ज्यादा टाइम होता है और इस उम्र मे व्यक्ति ज़्यादातर फ्री ही रहते है इस उम्र मे बहुत कम ही लोग सेक्सुअली एक्टिव रह पाते हैं अगर आप फिट है तो ऐसे मे आप अपनी क्षमता और इच्छा अनुसार फिजिकल हो सकते है।


तो दोस्तो मे उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी जय जानकारी पसंद आई होगी यदि अभी भी आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट बॉक्स मे कमेंट करके पुंछ सकते हो और आप हमारे इस आर्टिकल को अपने और दोस्तो के साथ व्हाट्सप्प पर शेयर भी कर सकते हो शुक्रिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box