Responsive Ad Code Here

Stranger Chat & Dating App - Best Free Dating App In India

Stranger Chat & Dating App - Best Dating App In India  - तो हैलो दोस्तो स्वागत है आप सभी का हमारे ब्लॉग पर तो क्या आप भी अपने लिए एक गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहे हो जिससे आप आपने दिल की बातें कर सको। 

तो आज आप बिलकुल सही जगहा पर आए हो क्यूकी आज के इस आर्टिकल मे हम आपको एक ऐसे Dating App के बारे मे बताने वाले है जिसकी मदद से आप अपने लिए एप पार्टनर ढूंढ सकते हो।

मे आप सभी को बता दूँ की इस ऐप में आपको इंडियन गर्ल्स मिलेगी जिनसे आप बातें कर सकते हो और हाँ यहा जो भी लड़कियां आती है उनको भी अपने लिए एक पार्टनर की तलाश होती है इस लिए ज्यादा चान्स है की आपको यहाँ आपका पार्टनर मिल जाएगा।
Stranger Chat & Dating App


Best Free Dating App In India
और हाँ बता दे की इस ऐप में आपको हमेशा ऑनलाइन मिलेंगी हमारे कहने का मतलब ये है की आप जब भी फ्री हो तो इस एप को यूस कर सकते हो क्यूकी इसमे हमेशा लड़किया ऑनलाइन मिलेंगी जो आपसे बात करेंगी।

दोस्तो ये ऐप बिकुल ही फ्री है इस ऐप को इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई भी पैसे देने की जरूरत नहीं है इस ऐप को यूस करके आप अपने लिए एप पार्टनर तो तलाश कर सकते हो।

Free Dating & Marriage Apps To Meet New People
वैसे आज कल आपको बहुत सी डेटिंग ऐप मिल जाएगी और बहुत से लोग उनको यूस भी करते है लेकिन उसमे से ज़्यादातर ऐप पैड होती है लेकिन ये बिलकुल ही पूरी तरहा से फ्री है।

ये एक कमाल की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग ऐप है इस Free Dating App मे आप बहुत सी अनजान लड़की से लाइव वीडियो कॉल करके बात कर सकते हो इस ऐप मे आपको हमेशा लड़कियां ऑनलाइन मिलेंगी।

Eris Free Chat & Dating App 
तो दोस्तो हम जिस ऐप की आपसे बात कर रहे है उसका नाम है Eris Free Chat & Dating App सबसे पहले तो आपको Google Play Store को ओपेन करना है और इस App न नाम दाल कर सर्च कर लेना है।

सर्च करने के बाद इस ऐप को अपने फोन मे Install कर लेना है जैसे ही आप इस ऐप को अपने फोन मे इन्स्टाल कर लोगे उसके बाद आपको इस ऐप को ओपेन करना है।

अब आपके सामने 2 option होंगे पहला Facebook और दूसरा Google अब आपको किसी भी एक Option को Select करना होगा और इस ऐप मे Sign up कर लेना होगा।

How To Use Eris Free Chat & Dating App
जब भी आप इस ऐप को डाउनलोड करलोगे तो ओपेने करते ही आपसे कुछपरमिशन मांगताहै ये ऐप बस आपको उन पर्मिशन कोAllowकर देना है।

जैसे ही आप इस App मे Sign Up कर के अपना अकाउंट बना लोगे उसके बाद मे आपके सामने चार Option आएंगे पहला Home दूसरा Chat तीसरा Discover और चोथा होगा Message

अब अगर आप Chat वाले Option पर click करते हो तो क्लिक करते ही आपके सामने कुछ लड़कियों की Profile आएगी अब आपको जो भी लड़की अच्छी लगे यूस मैसेज कर सकते हो आप।

और यही नहीं बल्कि आप इस ऐप मे आपको Video Calling का Option भी मिलता है जिससे आप लड़कियों से Video Call पर बात भी कर सकते हो यहा आपको बहुत सी लड़कियां ऐसी मिल जाएगी जो आपसे विडियो कॉल पर बात करेंगी।

Best Dating App 2023
तो दोस्तो आप इस तरहा से लड़कियों से बातें कर सकते हो और आपने लिए एक अच्छा पार्टनर ढूंढ सकते हो यदि अभी भी आपका कोई सवाल है तो आप हमसे कमेंट करके पुंछ सकते हो हो सकेगा तो हम आपको जरूर से रिप्लाइ करेंगे।

How To Download Eris Dating App
तो इस ऐप को Download करने के लिए आपको Google Play Store मे जाकर सर्च करना होगा Eris Free Chat & Dating App जैसे ही आप ये लिख कर सर्च करोगे आपके सामने ये ऐप आ जाएगा बस आपको इस ऐप को अपने फोन मे इन्स्टाल कर लेना है।

अंतिम शब्द -
तो दोस्तो मे उम्मीद करता हूँ की आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी (Stranger Chat & Dating App - Best Free Dating App In India) पसंद आई होगी और आपको सब कुछ अच्छे से समझ आ गया होगा तो आप हमारे इस पोस्ट को अपने दोस्तो के साथ जरूर शेयर करना।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ