Responsive Ad Code Here

Whatsapp पर कौन कब ऑनलाइन आत है कैसे पता करे 2023


Whatsapp पर कौन कब ऑनलाइन आया कैसे पता करे - वैसे दोस्तो आज कल WhatsApp तो लगभग सभी लोग इस्तेमाल करते हैं इनके पास एक आंड्रोइड फोन है वो whatsapp use करता ही है और WhatsApp जल्द जल्द अपने user को खुश करने के लिए न्यू न्यू अपडेट लाता रेहता है जिससे यूसर को whtasapp चलाने मे अच्छा अनुभव मिले और हर एक update के साथ कोई ना कोई नया फीचर आता रहता है जिससे कि WhatsApp को और भी ज्यादा usefull बनाया जा सके। 

लेकिन दोस्तो कुछ ट्रिक्स ऐसी भी होती है जो हमें नहीं पता होती या फिर कुछ ट्रिक्स ऐसी होती है जो WhatsApp खुद से आपको नहीं देता है लेकिन आप दूसरी App की मदद से WhatsApp पर ये ट्रिक्स यूस कर सकते हो और आज की ट्रिक भी कुछ ऐसी ही है आज हम आपको बताएंगे कि कैसे आप एक ऐप की मदद से अपने किसी भी WhatsApp यूजर पर नजर रख सकते हैं।
अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड पर नजर रखना चाहते है या फिर आपका कोई खास फ्रेंड है और आप जानना चाहते हो की वो कब कब ऑनलाइन आता है और कब कब ऑफलाइन जाता है कितने टाइम तक वो व्यक्ति ऑनलाइन रेहता है ये सारा कुछ अगर आप जानना चाहते हो तो आजका ये पोस्ट आपके लिए ही है इसको पूरा धियान से पढ्न फिर आप किसी भी व्यक्ति पर नजर रख सकते हो तो चलिये जानते है की Whatsapp पर कौन कब ऑनलाइन आया कैसे पता करे।
 वो व्यक्ति जब जब ऑनलाइन आएगा या ऑफलाइन जाएगा आपको पता चलता रहेगा तो उसके लिए आज आपको मैं बहुत ही बढ़िया व्हाट्सप्प हैक ट्रिक बताऊंगा, वैसे हैक ट्रिक की बजाय हम इसे एक Cool Trick कह सकते है दोस्तो आप बहुत ही आसानी से ये पता लगा सकते है फ्रेंड या गर्लफ्रेंड कितनी देर whatsapp पर ऑनलाइन आया और किस दिन आया ये भी तो चलिए देखिये कैसे आप ये सब कर सकते है।
तो इसके लिए आपको अपने android फोन मे एक App को download करना होगा इस ऐप का download लिंक आपके इस पोस्ट के नीचे भी मिल जाएगा आपको उसको बहा क्लिक करके भी download कर सकते हो वैसे इस ऐप का नाम wTrack: online last seen tracker है आप इसको google play store पर भी सर्च कर सकते हो।
इस ऐप को download करने के बाद आपको इसको ओपेन करना होगा अब यहा आपको एक ऑप्शन मिलेगा Add नंबर का आपको उसपर क्लिक करना है उसके बाद यहा आपको उसका नाम लिखना है जिसको आप ट्रेक करना चाहते हो उसके बाद उसका नंबर डालना है उसके बाद ट्रेक पर क्लिक करना है और ऐप से बाहर आ जाना है अब ये व्यक्ति जब भी ऑनलाइन या ऑफलाइन होगा आपको पता चल जाएगा।
app को download करने के लिए आपको नीचे एक download का ऑप्शन दिख रहा होगा आपको उस पर क्लिक करना होगा क्लिक करते ही आप सीधे गूगल प्ले स्टोर ने चले जाओगे बहा से आप WTrack: Online Last Seen Tracker App को अपने फोन मे इन्स्टाल कर सकते हो।

तो दोस्तो मे उम्मीद करता हु की आपको मेरी दी गई जानकारी पसंद आई होगी और कुछ नया जानने को मिला होगा अगर आपको हमारी दी गई जानकारी अच्छी लगी तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तो मे एक बार जरूर share करना अगर आपका कोई सवाल है तो आप हमसे पुंछ सकते हो कमेंट बॉक्स मे।

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box