चुपके से विडियो कैसे बनाए , Background video recorder - Hindi Trendy

Breaking

बुधवार, 1 जनवरी 2020

चुपके से विडियो कैसे बनाए , Background video recorder

                              
हैलो दोस्तों आज में आपक पोस्ट मे बताऊंगा की चोरी छुपे आप किसी का भी विडियो कैसे रिकार्ड कर सकते हो मे आपको बता दूँ की अगर आपके पास मे कोई illegal activities हो रहीं हैं या फिर कोई गैर कानूनी काम और आप उसको बेनकाब करना चाहते हो तो आप इन activities की चोरी चुपके से वीडियो को रिकार्ड कर सकते हो किसी को पता भी नहीं चलेगा।
इस App को ऑन करने के बाद आप रिकॉर्डिंग को चालू कर सकते हो और फिर फोन लो लॉक करके रख दो अगर कोई आपके मोबाइल की स्क्रीन को ऑन भी करेगा तो उसको समझ नहीं आयेगा की आप चोरी छुपे किसी का विडियो भी वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे हो यही नहीं बल्कि आप इसमे front या back दोनों कैमरो से वीडियो रिकार्ड कर सकते हैं। 
मे आपको बता दूँ की इस ट्रिक को यूस करने के लिए आपको अपने फोन मे एक App को डाउनलोड करना होगा और इस का नाम Background Video Recorder हैं। इस app का download लिंक आपको नीचे मिल जाएगा मे आपसे निवेदन करता हु की आप इस एप्लीकेशन का गलत इस्तेमाल मत करना।

Background Video Recorder एप्लीकेशन को डाउनलोड और उपयोग कैसे करें?

 स्टेप 1. सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को अपने फोन मे उनलोड करना होगा फिर इस App ओपेन करना होगा फिर Terms and conditions का पेज खुलेगा फिर नीच Accept पर क्लिक कर दे फिर एक पेज ओपन होगा यहाँ पर आपको उपर 2 ऑप्शन मिलेगे पहला डायरेक्ट वीडियो रिकार्ड कर सकते हैं और दूसरा रिकॉर्डिंग को Schedule भी कर सकते हैं।

रिकॉर्डिंग को ऑन करने के लिए नीचे वीडियो के निशान पर आपको click करना होगा और फिर उसके बाद Allow display over other apps की सेटिंग को ऑन करना होगा फिर से आपको कुछ permission को Allow करना हैं अब आपको नीचे वीडियो के निशान पर क्लिक करना होगा क्लिक करते ही रिकॉर्डिंग ऑन चलने लगेगी अब आपको होम बटन पर क्लिक करके होम स्क्रीन पर आ जाना हैं।

अब अगर आप मोबाइल स्क्रीन को ऑफ भी कर देते हो तब भी विडियो रिकॉर्ड होता रहेगा अब आप मोबाइल को अपनी शर्ट की जेब में रख वीडियो रिकार्ड कर सकते हो अब अगर आपको रिकॉर्डिंग ऑफ करना है तो उसके लिए इस एप्लीकेशन को दुवारा से ओपन करना होगा और वीडियो के निशान पर फिर से क्लिक करना होगा क्लिक करते ही आपकी विडियो रिकॉर्डिंग ऑफ हो जायेगी।

Quick Video Recorder की महत्वपूर्ण सेटिंग्स

स्टेप 2. इस App को ओपन करने के बाद उपर साइड मे तीन लाइन पर क्लिक कर दो अब Sttings पर क्लिक करदो अब यहाँ पर इस एप्प की बहुत सारी सेटिंग्स मिलेगी आपको जो की महत्वपूर्ण सेटिंग्स हैं अब आप अपने हिसाब से ही इस एप्प की सारी सेटिंग्स कर सकते हो।

GENERAL SETTINGS
Vibrate when start record video >> ऑन करें
VIEW SETTINGS
Camera पर क्लिक कर के Back और Front कैमरा सेट कर सकते हैं।
Video stabilisation >> ऑन करें
VIDEO SETTINGS
White Balance >> ऑन करें

अगर आपको भी इस secret App को download करना है तो इसका download लिंक नीचे दिया गया है उसपर क्लिक करके आप इस App को download कर सकते हो।

Background video recorder Main features:

- Unlimited number video recording.
- No camera shutter sound.
- No preview.

- Support save video on SD card (external SD card)

- Clean material design.
- One touch to start/stop recording.
- Support video orientation
- Can record during phone call.
- Turn screen off and continue recording in background mode.
- Supports front and back camera.
- Full HD video (1920x1080) recording.
- Easy to config duration, camera, and video quality.
- Enable/disable notification, screen message when start/stop recording.
- Check free storage before recording.
- Easy to open folder containing recorded videos.
- Auto sync video with Google drive to help you find your videos when you lost your phone.
- Protect videos by pattern locks creen.
- Show/Hide video from Gallery.
- quick record by widget on home screen

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box