Wednesday, 2 October 2019

Secret Gallery - Hide photos and videos , phone मे photo और video को कैसे छुपाये




हैलो दोस्तों आज की इस पोस्ट मे मै आपको best vaulty apps के बारे बताने वाला हूँ जिनकी मदद से आप अपने मोबाइल के किसी भी फोटो या फिर विडियो को आसानी से छुपा सकते हैं. वैसे तो गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे बहुत सारे photo video hide app मौजूद हैं जिसमे आप अपने photo video को hide कर सकते हो लेकिन आज मै आपको best photo video hide app के बारे में बताने वाला हूँ।


ऐसा कई बार होता है की जब भी आप अपने परिवार या दोस्तों को recently clicked photo दिखाने के लिए अपना फोन देते हैं तो आपका दोस्तो फोटो देखते देखते आप की दूसरी फोटो भी देख लेता है जो आप किसी को दिखाना नहीं चाहते हो क्यूकी हर किसी के फोन मे कुछ फोटो विडियो ऐसे जरूर होते है जो वो किसी को भी दिखाना नहीं चाहता है।

ऐसे मे अगर आप भी अपने फोन में कुछ ऐसे फोटो रकते हो जो आप दुसरे को नहीं दिखाना चाहते हैं तो आज की ये पोस्ट लास्ट तक पूरा पढ्न आज मे आपको बहुत ही सीक्रेट तरीका बताने वाला हु जिससे आपके हाइड की हुई photos videos आपके सिवा कोई और नहीं देख पाएगा आपको एक एप्प google playstore से download करना होगा।


चलिये जानते है की vaulty app क्या होता है तो देखिये हम मोबाइल और स्मार्टफोन में सेव फोटो या फिर किसी भी विडियो को lock या hide करने के लिए जिस तरह के android apps का इस्तेमाल करते है उन्हें ही vaulty apps कहा जाता हैं. और जिस एप्प के बारे मे मैं आपको बताने वाला हु उस एप्प का download link आपको नीचे मिला जाएगा उसपर क्लिक करके एप्प को download कर ले।

सबसे अच्छा vaulty app कोनसा है अगर आप को vaulty apps या photo video hide app की ज़रूरत है तो आप मेरे बताए गए एप्प को इस्तेमाल कर सकते हो ये एक ब्राउज़र की तरहा कम करता है इससे किसी को भी शक नहीं होगा की आपने इसमे डाटा हाइड किया हुआ है. ये एप्प android world के top photo video hide app मे से एक हैं।


ये मेरा पसंदीदा vaulty apps जिसका नाम Secret Gallery - Hide photos and videos है इस एप्प को जब आप ओपन करेंगें तो सबसे पहले आप को अपना PIN aur recovery email address को इसमे सेट करना होगा पिन सेट करने के बाद आप इस best video hide app के अंदर अपने मोबाइल में multiple photo or video को आसानी से hide कर सकते हैं।

और हाँ मे आपको बता दूँ की इस photo video locker android app की सबसे अच्छी बात ये है की इसके द्वारा आप 128 bit encryption के द्वारा अपने pic और video को पूरी तरह से secure कर सकते हैं और अगर कोई एप्प को open करता है तो ये एप्प एक नॉर्मल ब्राउज़र की तरहा काम करता है लेकिन जैसे ही आप अपना सेट किया हुआ पासवर्ड डालकर सर्च करोगे आपके सामने आपके हाइड photo video आ जाएंगे।


इस एप्प को अपने फोन मे download करने के लिए आपको नीचे दिये गए download वाले option पर click करना होगा फिर आप सीधे google playstore मे चले जाओगे बहा से आप इस Secret Gallery - Hide photos and videos एप्प को अपने फोन मे install कर सकते हो और अपने photos videos को आसानी से hide कर सकते हो इस एप्प मे।

तो friends मैं उम्मीद करता हूँ की आप को मेरे द्वारा vaulty apps के बारे में दी गई जानकारी अच्छी लगी होगी वैसे तो आजकी इस इन्टरनेट की दुनिया में बहुत सारे vaulty apps हैं जिनकी जानकारी मै आप को आगे के आने वाली पोस्ट में दूंगा अगर आप के मन में photo video locker android एप्प को लेकर कोई सवाल है तो आप नीचे कमेन्ट कर के हमसे पुंछ सकते हो।


Secret album to protect my privacy!
Photo, video hide application
Meet the secret gallery.

The secret gallery allows you to hide your own photos and videos behind the search browser window that you do not want others to see.

For others, it looks like a browser search site.
However, if you enter the password you set, you can check your own gallery.

Your private space,
Keep your photos and videos safe and easy.

※ main function
1. Search browser theme support
- Please select your favorite search browser.
- Change your other search theme at any time.

2. Enter your password
- Enter your password in the browser search field.
- If no password, general search results will be exposed.

3. Hide photos and folders
- You can hide it once more with Folder Management> Hide.
- Search hidden folders in search.

4. Source delete function support
- You can choose to automatically delete photos and videos from the gallery.
- Please be careful that the deleted original will not be recovered.

I want to hide my private album, private photos and videos
From now on, manage with a secret gallery.

0 comments: