Friday, 13 September 2019

Ladkiyon ke whatsapp numbar , ladkiyon ke whatsapp number ki list

                              Image result for लड़कियों के व्हाट्सप्प नंबर app
वैसे आपने देखा होगा की ज़्यादातर लड़कों को लड़कियों के मोबाइल नंबर की तलाश रहती है कॉल करने या whatsapp ऐप्स पर बात करके दोस्ती करने के लिए लेकिन लेकिन मै आपको बता दु कि कोई भी लड़की अपना whatsapp नंबर इतनी आसानी से नहीं देती है, उसके लिए आपको काफी मेहनत करनी पड़ती है लड़कियों के आगे पीछे घूमना पड़ता है और भी पता नहीं क्या क्या करना पड़ता है।


तो दोस्तों हम आप लोगो की इस समस्या को देखते हुए ही यह पोस्ट लेकर आए है इस पोस्ट मे हम आपको एक तरीका बताने वाले है जिससे आप बहुत ही आसानी से बहुत सारी लड़कियों के whatsapp नंबर निकाल सकते हो जो तरीका हम आपको बताने वाले है यह तरीका किसी लड़की से फेस टू फेस नंबर मांगने से ज्यादा आसानी से लड़कियों के whatsapp नंबर निकाल सकते हो हम आपको एक girls whatsapp number app के बारे मे बताने वाले है।

तो दोस्तों आपको इसके लिए एक एप्प की जरूरत पड़ेगी लेकिन अब आप यह बात सोच रहे होंगे की ऐसी तो कई सारी App है जिनकी मदद सेगर्लफ्रेंड बनाई जा सकत है लेकिन में आपको बता दूँ की इस App में अप्प अपने आस पास की लड़कियों के Whatsapp नम्बर निकाल सकते है तो दोस्तो है ना कमाल की App तो चलिये आपको बताते है इस App नाम क्या है और उसे डाउनलोड कैसे करना है।


1. तो सबसे पहले आपको प्ले स्टोर ओपन करना है और वहा पर Girl mobile number list लिख कर सर्च करना है जो एप्प आएगी उसे आपको डाउनलोड कर लेना है या download link नीचे मिल जाएगा।

2. Download करने के बाद app को open करे अब आपके सामने एक option आएगा Find GIrls Number आपको उस पर क्लिक करना है। Ladkiyon ke whatsapp numbar , ladkiyon ke whatsapp number ki list

3. अब आपके सामने एक लड़की की profile आएगी जिसमे उसका नाम उसकी age उसकी city और उसका फोटो and उस लड़की का whatsapp number होगा। Ladkiyon ke whatsapp numbar , ladkiyon ke whatsapp number ki list

4. अगर आपको ये लड़की पसंद है तो आप इसका नंबर ले सकते हो पसंद नहीं तो next option पर click करे आपके सामने एक और लड़की आ जाएगी उसका नंबर भी आप ले सकते हो यहा आपको बहुत सारी लड़कियों के whatsapp number मिलेंगे।


तो चलिये अब बात करते है की आपको ये Girls whatsapp number app को download कहाँ से करना है इसके लिए आपको नीचे download का option दिखा रहा होगा आपको उस पर click करना है आप सीधे google playstore मे चले जाओगे बहा से आप इस app को install कर सकते हो।

वैसे में आपको बता दु की एक और भी तरीका है जिससे आप लड़कियों के मोबाइल नंबर पता कर सकते हो तो चलिये जानते है की वो तरीका कोनसा है वैसे आपने truecaller app के बारे मे तो जरुर सुना ही होगा और हो सकता है की आप इस app को यूज भी करते हो.



इस एप्प मे आप किसी भी मोबाइल नंबर के मालिक का नाम आसानी से पता कर सकते हो truecaller app 95% मोबाइल नंबर के मालिक के नाम बता देता है. अगर आपके पास ट्रूकॉलर नहीं है तो यहां पर click कर के डाउनलोड कर ले। Ladkiyon ke whatsapp numbar , ladkiyon ke whatsapp number ki list

इस एप्प को डाउनलोड करने के बाद अपने स्मार्टphone में इंस्टॉल कर लें फिर इसके बाद open करे अब जो पेज आपके सामने दिखेगा उसके पहली bar में india (+91) सिलेक्ट करले या फिर पहले से भी सिलेक्टेड ही हुआ हो सकता है. Ladkiyon ke whatsapp numbar , ladkiyon ke whatsapp number ki list



इसके बाद यहाँ अपना मोबाइल नंबर डालें जिससे आप अपना truecaller अकाउंट बनाना चाहते हैं अब नीचे accept & verify पर क्लिक करें अब आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा इसके बाद खुद ही आपका नंबर वेरीफाई हो जाएगा अब इस नए पेज open होगा उसमें अपना fist name ,last name यहा आप अपना नाम गलत भी डाल सकते हो।

कोई आपका नंबर सर्च करेगा तो उसको आपका सही नाम नहीं पता चलेगा ऐसा करने से इसके बाद done पर क्लिक करे अगले पेज पे skip और allow ऑप्शन पर क्लिक करें अब इस go it पर क्लिक करें अब आपका अकाउंट बन चुका है। Ladkiyon ke whatsapp numbar , ladkiyon ke whatsapp number ki list

अब truecaller के सर्च बार में कोई एक mobile नंबर डालें लेकिन लास्ट के नंबर को चेंज कर लें जैसे की अगर आपका नंबर 1234567890 है तो आप सर्च बार में 1234567891 डाल कर search करे अब truecaller इस नंबर के मालिक का नाम बतायेगा आप बार-बार ऐसे ही नंबर के लास्ट के 1,2 डिजिट को बदल बदल के सर्च करते रहें।



जब truecaller App किसी नंबर पर किसी लड़की का नाम बताये तो उस नंबर को  सेव कर लें और उसे whatsapp content refresh करके देखें अगर उस नम्बर से whatsapp में अकाउंट होगा तो आपको दिख जाएगा अब आपको किसी लड़की का whatsapp नंबर मिल जाए तो फिर आप उस लड़की से अपने तरीके से बात कर सकते हो यह आपकी मर्जी है कि आप उससे कैसे बात करते हैं कैसे उस लड़की को इम्प्रेस करना है।

दोस्तों अगर कोई लड़की आपसे बात या फिर दोस्ती करना नहीं चाहा रही है तो उसे आप परेशान ना करें वैसे मेरा यह मानना है की अगर आपने लड़की से अच्छे से बात की तो वह भी आप से जरूर बात करेगी और हो सकता है शायद वो आपकी एक अच्छी दोस्त भी बन जाए। Ladkiyon ke whatsapp numbar , ladkiyon ke whatsapp number ki list

0 comments: