Responsive Ad Code Here

Calculator Vault For Photo Hidden Your Photos - फोटो विडियो को कैल्कुलेटर में कैसे छुपाए

Calculator Vault For Photo Hidden Your Photos

Calculator Vault For Photo Hidden Your Photos - क्या आप भी अपने फोन मे कुछ फोटो विडियो को Hide करना चाहते हो तो अब आप बहुत ही आसानी से फोटो वीडियो या फिर कोई भी डॉक्यूमेंट को अपने फोन के कैलकुलेटर में छुपा सकते है कैलकुलेटर मे Hide होने के कारण किसी को शक भी नहीं होगा तो चलिये जानते है फोन मे फोटो विडियो कैसे छुपाये 

तो दोस्तों कई बार ऐसा होता है की हम अपने सीक्रेट फोटो वीडियो या फिर कोई और जरुरी फाइल को हाईड करने के लिए यानि की कोई भी फाइल को अपने फोन मे छुपाने के लिए आपको अलग से कोई एप्लीकेशन अपने स्मार्टफ़ोन में डाउनलोड करके उसका प्रयोग करते है।

तो दोस्तों उससे क्या होता है की आपका कोई भी दोस्त अगर आपका स्मार्टफ़ोन में वो एप्लीकेशन देखता है तो बह यह बात समझ जाता है की आपने आपने स्मार्टफ़ोन में कुछ फोटो या विडियो हाईड करके रखी हुई है और फिर आपका बह दोस्त उसे खोलने की कोसिस करने लगता है।

तो आजके इस पोस्ट मे हम एक अलग तरीका जानेंगे जो की एक कैलकुलेटर है इसमे आप कोई भी फाइल को छुपा सकते है इससे देखने वाले को पता भी नहीं चलेगा की ऐसा कोई भी एप्लीकेशन आपके फ़ोन में मौजूद है. तो दोस्तों उस एप्लीकेशन को कैसे यूस करना है चलिये जानते है फोन मे फोटो विडियो कैसे छुपाये


Follow these steps:-
Step 1 - सबसे पहले आपने मोबाइल के होम स्क्रीन पर जाना है और PLAY STORE पर क्लिक करना है।
Step 2 - और अब आपको सर्च इंजन में Calculator - Vault for photo (hidden your photos) टाइप करके सर्च करना है download link नीचे मिल जाएगा आपको।
Step 3 - Download करने के बाद App को ओपन करे और सबसे पहले आपसे पासवर्ड पूछा जायेगा जो की आप अपने आप डाल सकते जो आपको अच्छा लगे अब पासवर्ड को कन्फर्म करने के लिए एक बार और डाले  फिर next  पर Click करे।
Step 4 - इतना करने के बाद आपसे एक सवाल पूछा जायेगा आपको उसका जवाब देना है ये इस लिए पूछा जाता है की अगर आप पासवर्ड भूल भी जाये तब भी आप आसानी से पासवर्ड को रिकवरी कर सके अब आप एक Question चुन ले और उसका आंसर दे फिर नेक्स्ट Click करे।
Step 5 - अब आपका कैलकुलेटर खुल चूका है लेकिन आप इसमे अपनी फाइल भी छुपा सकते हो लेकिन  आप इस ऐप को जब भी खोलेंगे तो ये ऐप बिलकुल एक कैलकुलेटर के जैसा काम करेगा।

Step 6 - इस ऐप मे फोटो विडियो छुपने कोई सोच भी नहीं पायेगा की इस कैलकुलेटर मे आपका कोई फाइल छुपी हुई है।
Step 7 - चलिये अब जानते है की कैसे आपको कोई भी फाइल को hide करना है आपको कैलकुलेटर में अपना पासवर्ड टाइप करके open करना है।

Step 8 - अब आपके सामने एक अलग ही विंडो खुल जायेगा यहाँ आप फ़ाइल को hide कर सकते है आपको बस अपना पासवर्ड डालना है और आपका फाइल सेलेक्ट करना है जो आप hide करना चाहते है बस आपका फाइल हाईड हो जायेगा।

अगर आपको भी ये ऐप download करना है तो नीचे आपको download का option दिख रहा होगा बस आपको उस पर click करना है आप सीधे google playstore मे चले जाओगे जहां से आप इस ऐप को download कर सकते हो और अपनी फ़ाइल को hide कर सकते हो। फोन मे फोटो विडियो कैसे छुपाये 

तो दोस्तो में आशा करता हूँ की आपका हमारे द्वारा दी गई जानकारी ( Calculator Vault For Photo Hidden Your Photos - फोटो विडियो को कैल्कुलेटर में कैसे छुपाए ) अच्छी लगी होगी और आपके फोन में मौजूद फोटो विडियो आपने Photo Video Hide Calculator App में छुपा दिये होंगे।

अगर आपका कोई सवाल है तो कमेंट करके आप हमसे पुंछ सकते हो हम आपको रिप्लाइ जरूर करेंगे अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगा तो आप इसे अपने दोस्तो मेंशेयर करें शुक्रिया Calculator Vault For Photo Hidden Your Photos

Calculator+ Vault for photo, The best calculator photo vault, hide your photo, security the hide private photos
Calculator+ Vault for photo is a photo hide app that lets you hide your pictures,
Calculator+ Vault for photo looks like a beautiful calculator, and works very well, but have a secret photo vault behind it. all hide photos will be encrypted, uninstall the app will not delete the password, or remove the photos.


Calculator+ Vault for photo Features

Hide private photos under the calculator
► Well designed calculator, you can calculate with it very well. so, no one will doubt it.

[Well designed calculator]
Calculator+ Vault for photo first is a well designed calculator, All the calculator functions are correct.

[Hide Photo]
Some pictures are not suitable for your personal album, Calculator+ Vault for photo can hide it for you.

[Encrytped photo]
All hidden pictures are encrypted, So, even if others find the file, there is no way to view the photos

[Small size]
The app size of Calculator+ Vault for photo is very small, it will not take up a lot of your mobile phone space

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ