Responsive Ad Code Here

TrueCaller का भी बाप है ये ऐप - TrueCaller New Features 2024

         TrueCaller New Features
TrueCaller New Features 2024 - स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर तो आज के इस पोस्ट मे हम आपको एक बहुत ही काम की trick के बारे मे बताने वाले है दोस्तो कई बार ऐसा होता है की हमारे मोबाइल फ़ोन पर किसी अनजान मोबाइल नंबर से कोई कॉल आती है और हमे कॉल करने वाला आदमी हमे अपना सही नाम नहीं बताता है।

और कोई बार तो क्या होता है कोई अंजान नंबर से कॉल करने वाला आदमी हमसे बतमीजी से बात करता है. उसके बात हम ये पता लगाना चाहते है की आखिर वो व्यक्ति कोन है. लेकिन आप पता नहीं लगा पते हो की वो नंबर किस का है।

TrueCaller New Features 2024
उस व्यक्ति का नाम क्या है कैसा दिखता है खा पर रेहता है तो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको एक App के बारे मे बताने वाले है. जिसकी मदद से आपके फोन पे आने वाली कोई अंजान कॉल की सारी डिटेल्स जैसे की उसका नाम पता यहाँ तक की उसका फोटो भी ये ऐप आपको दिखाएगा और आपको कॉल करने वाले को आप पहचान सकते हो आसानी से तो चलिए दोस्तों उस app के बारे में जानते है कोसना है वो App 

New Features Of Truecaller
मे आपको बता दूँ की ये App मात्र 9.0 MB का है. इस ऐप के 5 Million plus downloads है. वैसे तो आप इसके डौन्लोडिंग को देखकर ही इस बात का अंदाजा लगा सकते है की ये app कितना ज्यादा पॉपुलर है. और अगर हम बात करे इसकी रेटिंग्स की तो इस ऐप को 4.5 की रेटिंग मिली है तो चलिये जानते है इसको use कैसे करना है। 

TrueCaller New Features

Step 1. सबसे पहले google playstore को खोलना है।
Step 2. Playstore खोलने के बाद अब आपको सर्च इंजन बार में एक App को search करना है जिसका नाम Caller ID, Calls, Dialer & Contacts Book: Eyecon है ये लिख कर एंटर कर देना है।
Step 3. App install करने के बाद इसको open करले उसके बाद आपको Get started का ऑप्शन मिलेगा उसपर क्लिक करके आगे बढ़ जाये।
Step 4. उसके बाद आपसे आपका मोबाइल नंबर माँगा जायेगा आप बहा पर अपना मोबाइल नंबर डाल दे अपने नंबर को OTP द्वारा कन्फर्म कर ले।
Step 5. इसके बाद आपको अपना प्रोफइल बनाने के लिए बोला जाएगा बहा अपना नाम फोटो डाल कर अपना प्रोफाइल बना ले फिर Next पर क्लिक कर दे।
Step 6. अब आप देखेंगे की जितने भी मोबाइल नंबर आपके फोन में सेव है. उन सब पर उनका फोटो अपने आप लग जाएगा और आप यह से किसी का नंबर डालकर सर्च भी कर सकते है।
Step 7. किसी भी नंबर को सर्च करने के लिए ऊपर सर्च बार पर क्लिक करना होगा और उसमे नंबर डालकर  सर्च कर देना है. उसका नाम उसका फोटो आपके सामने आ जाएगा। TrueCaller new features 2024
TrueCaller New Features 2022
TrueCaller new features 2024


Caller App Features - 
- Full screen incoming and outgoing calling screen.
- You can activate both or any incoming and outgoing call screen.
- customize the background of your calling screen by selecting from given default backgrounds in the app or select your photos from mobile gallery as calling screen background.

- Select from different answer and reject buttons.
- Displays profile photo of every saved contacts.
- It's a full screen HD calling screen with both incoming and outgoing call screens.
- Call confirm, call waiting, call hold, mute and conference calling available.
- Easy UI and different beautiful themes available.
- Update to latest version for latest calling screen themes.
TrueCaller New Features

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ