Friday, 19 July 2019

Einglish नहीं आती फिर भी english मे कैसे बात करें , How to chat in english on whatsapp

हैलो फ़्रेंड्स आज मैं आपके लिए बहुत अच्छी post लाया हूँ, अगर आपको english बिलकुल भी नहीं आती है, तब भी आप किसी से भी einglish में chatting कर सकते हैं।Hi Translate Whatsapp, Chat and Language Translator

तो दोस्तों यह बात तो आपको बता ही है की current टाइम में english आना बहुत जरुरी है। क्योंकि english एक ऐसे language है जो की इंटरनेशनल language है english हर देश मे बोली जाती है। अगर ऐसे मे आपको इंग्लिश बिलकुल भी नहीं आती हो तो आपको कई जगह शर्मिंदा होना पड़ता है चाहें वो किसी से इंग्लिश मे बात करना हो या फिर किसी से इंग्लिश मे चैट करना हो।

और इसीलिए हर किसी को इंग्लिश के बारे में थोडा बहुत knowledge होना जरुरी है। तो इस post मे आज मैं आपको एक ऐसे app के बारे में बताने बाला हु अगर आपको इंग्लिश बिलकुल भी नहीं आती फिए भी आप इस app की मदद से किसी से भी online इंग्लिश में chatting कर सकते है।



वॉट्सऐप facebook या फिर किसी अन्य चैट के दौरान कई बार लेंग्वेज की प्रॉब्लम आ जाती है और खासकर तब जब कोई सामने वाला आपसे अंग्रेजी में चैट कर रहा हो और आपकी अंग्रेजी बिलकुल भी अच्छी नहीं हो। ऐसे में आपकी मदद एक फ्री एंड्रॉइड ऐप जिसका नाम Hi Translate कर सकता है। मई आपको बता दु की इस App की खास बात यहा है कि इसमे लोगो को जैसे ही हिंदी, अंग्रेजी या किसी अन्य लेंग्वेज पर ड्रैग किया जाता है, ये उसे आपकी पसंदीदा लेंग्वेज में कन्वर्ट कर देता है।


# Hi Translate App Features
- इस App का पूरा नाम Hi Translate है।
- इस App का साइज 7.4M का है और अब तक इसे 5 लाख से ज्यादा बार इन्स्टॉल किया जा चुका है।
- इस App को वर्जन 5.0 या उससे ऊपर वाले ऑपरेटिंग सिस्टम पर आसानी से इन्स्टॉल कर सकते हैं।
- इस App के लोगो को जब किसी लेंग्वेज पर ड्रैग करते हैं तब ये उसे कन्वर्ट कर देता है।
तो दोस्तो इस Translate App की मदद से आप किसी से भी online इंग्लिश में चैटिंग कर सकते हैं, अब चाहे आपको 1% भी इंग्लिश ना आती हो लेकिन आप किसी से भी इंग्लिश मे बात कर सकते हो अगर आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगा तो अपने दोस्तो मे share जरूर करना।
Einglish नहीं आती फिर भी english मे कैसे बात करें , How to chat in english on whatsapp

0 comments: