Responsive Ad Code Here

Eris Free Chat & Dating App - Best Datting App In India 2024

हैलो दोस्तो स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर क्या आप भी एक best online Chatting App की तलाश कर रहे हो तो आज में आपके लिए एक Secret Chatting App लेकर आ गया हूँ इस ऐप में आप लड़कियों से Chatting कर सकते हो इस App मे बहुत सारी लड़कियां अपने लिए एक बॉयफ्रेंड की तलाश करती है हो सकता है की यहाँ  से आपको भी गर्लफ्रेंड बन जाए।

अगर आपको Online Girlfriend Kaise Banaye ये विडियो मे समझना है तो हमने अपने चैनल पर एक विडियो अपलोड किया है आप ऊपर दिये गए विडियो लिंक पर क्लिक करके विडियो को देख सकते हो हमने इस विडियो मे पूरा तरीका बताया है की आप कैसे ऑनलाइन गर्ल फ्रेंड बना सकते हो।

हर एक लड़का चाहता है की कोई लड़की उसकी दोस्त हो जिससे वो अपने मन की हर एक बात कर सके उसके साथ घूम सके बहुत से लड़को की कई सारी लड़कियां दोस्त होती है और किसी लड़के की एक भी नहीं होती है।

जैसा की आज कल हर कोई अपने लिए एक पार्टनर चाहता है जिसे वो अपना लाइफ पार्टनर बना सके और उससे अपने दिल की सारी बातें कर सके तो क्या आप भी उन लोगो मे से एक तो आजका ये आर्टिकल आप ही के लिए है आप इसको पूरा जरूर से पढ्न।

आज हर कोई पार्टनर ढूँढने के लिए ऑनलाइन डेटिंग Apps का सहारा ले रहा है यहाँ तक की अब भारत मे भी ज्यादा तर लड़के ऑनलाइन डेटिंग का यूस कर रहे है अब ऐसे मे भारतीय लड़कियां भी कम नहीं है वो भी ऑनलाइन डेटिंग Apps यूस करती है।
                                           Screenshot Image
तो क्या आप भी अपने लिए एक पार्टनर की तलाश मे हो तो आज आपकी तलाश खत्म होने वाली है क्यूकी आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले है जिससे आप ऑनलाइन गर्लफ्रेंड बना सकते हो।

तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपने फोन मे एक App को गूगल प्ले स्टोर से इन्स्टाल करना होगा जिसका नाम Eris Free Chat & Dating है सी ऐप को इन्स्टाल करने के बाद Open करना है।

अब आपके सामने 2 Option होंगे पहला Facebook और दूसरा Google अब आपको किसी एक Option को Select करना है और ऐप मे Sign up कर लेना है।

जैसे ही आप इस App मे Sign up कर लोगे आपके सामने अब चार Option होंगे Home, Chat, Discover And Message अगर आप Chat वाले Option पर Click करते हो तो आपके सामने कुछ लड़कियों की Profile आ जाएगी जिन्हें आप मैसेज कर सकते हो।

इस ऐप मे आपको आपके आस पास की लड़कियां भी मिल जाएगी जिन्हें आप मैसेज कर सकते हो अगर वो लड़की आपमे इन्टरेस्ट लेती है तो आपको रिप्लाइ जरूर करेगी जिसके बाद आप दोनों बातें कर सकते हो।

फिर आप उस लड़की का व्हात्सप्प नंबर भी मांग सकते हो उसके बाद आप उससे व्हात्सप्प का चैट कर सकते हो अगर आप दोनों की बात बन जाती है तो वो आपका लाइफ पार्टनर भी बन सकता है।

अंतिम शब्द -
तो दोस्तो इस तरहा से आप इस ऐप मे लड़कियों से बातें कर सकते हो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारा आर्टिकल अच्छा लगा होगा और ये ऐप आपने अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर ली होगी।

यदि आपका कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमसे पुंछ सकते हो और आप हमारे इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर भी कर सकते हो  शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box