Responsive Ad Code Here

Whatsapp Groups Join Link App - How To Join Unlimited Whatsapp Groups

whatsapp group link
स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग पर जैसा की हम सब जानते है की व्हाट्सप्प का इस्तेमाल लगभग सभी करते है जिनके पास एक android मोबाइल है तो ऐसे में हर कोई व्हाट्सप्प ऐप का इस्तेमाल जरूर करता होगा और अगर आप भी व्हाट्सप्प इस्तेमाल करते हो तो आपको ये भी पता होगा की व्हाट्सप्प में एक फीचर है व्हाट्सप्प ग्रुप का जिसमे आप photo/video share कर सकते हो।

तो आज के इस post मे हम आपको जानकारी देने वाले है की कैसे आप बिना admin की मर्जी के कोई भी whatsapp groups join कर सकते हो और हाँ में आपको बता दूँ की जिस ऐप के बारे में हम आपको बताने जा रहे है इसमे आपको 18+ Whatsapp Group Link भी मिलेंगे।

इस ऐप में आपको बहुत सारे Whatsapp Group Join Link मिलेंगे और इन सभी ग्रुप को आप बिलकुल free मे join कर सकते हो इसके लिए आपको अपने मोबाइल में एक android app इन्स्टाल करना होगा लेकिन में आपको बता दूँ की ये Whatsapp Group Link App प्ले स्टोर पर मौजूद नहीं है।

मै आपको बताने वाला हूँ की आप कैसे इस ऐप को अपने मोबाइल में इन्स्टाल कर पाओगे जैसे ही इस app को download करके open करोगे तो आपके सामने बहुत सी category आ जाएगी इसमे 18+ कैटेगरी व्हाट्सप्प ग्रुप लिंक भी होगी अब आपको जो भी category का whatsapp group join करना है उस category पर click करना होगा।

अब आपके सामने बहुत सारे whatsapp group के link आ जाएगे अब आपको जो भी whatsapp group अच्छा लग रहा है उस पर click करना होगा फिर सीधे वो link आपको whatsapp मे ले जाएगा।

फिर आपके सामने option होगा join whatsapp group आपको join पर click करना होगा अगर उस whatsapp group के members पूरे नहीं होंगे तो आप उस whtasapp group मे join हो जाओगे।

तो इस तरहा से तो group को join कर सकते हो अब बात करते है आपको ये app कहाँ से download करनी है इसके लिए आपको नीचे download का option दिख रहा होगा उस पर click करना होगा बस।
                                                        whatsapp groups link app

तो दोस्तो में उम्मीद करता हूँ की आपको हमारा आज का ये आर्टिकल Whatsapp Group Link App पसंद आया होगा और आपको आपकी पसंद का व्हात्सेप्प ग्रुप मिल गया होगा और आपने उस ग्रौ को जॉइन भी कर लिया होगा।

अगर आपको कुछ और व्हाट्सप्प ग्रुप जॉइन करना है तो आप हमे कमेंट करके बता सकते हो हम नैक्सट पोस्ट में उपलब्ध करा देंगे यादई आपका कोई सवाल है तो भी कमेंट में पुंछ सकते हो और इस आर्टिकल को अपने दोस्तो में शेयर जरूर कर देना शुक्रिया।

एक टिप्पणी भेजें

15 टिप्पणियाँ

  1. Bahut hi badhiya jankari mili aaj. Kitne dino se iski talash me the aaj oura

    जवाब देंहटाएं

Please Do Note Enter Any Spam Link In The Comment Box