Monday, 3 September 2018

लड़की पटाने के 22 धांसू तरीके कोई भी लड़की हो जाएगी आपकी दीवानी Ways to impress beautiful girl

Ways to impress beautiful girl दोस्तो आज हम आपको लड़की को पटाने के कुछ बेहद ही मजेदार तरीके बताने वाले है. आज हम आपको बताने वाले है की आजकल की लडकियों को किस तरह के लड़के अच्छे लगते है. आज कल की लड़कियों को कैसे पटाना चाहिए और उनको पसंद आते है और लडकों की कौनसी बाते है. जो लडकियों को बहुत ज्यादा इम्प्रेस करती है. तो दोस्तो अगर आप अकेले है और किसी लड़की को पटाना चाहते है. तो यह तरीके आप उस लड़की पर आजमा कर देख सकते है. दोस्तों हम सभी चाहते है की हमारी गर्लफ्रेंड हो जिसके साथ हम समय विता सके, उसके साथ अपनी हर एक बात को शेयर कर सके तो चलिए दोस्तों जानते है की क्या है. लड़की को पटाने के तरीके और आप कैसे किसी खूबसूरत लड़की को आसानी से पता सकते हो। लड़की कैसे पटाये

1. दोस्तो सबसे पहले तो यह तय करे की आपको किस टाइप की लड़की को पटना है और अपना जीवनसाथी/गर्लफ्रेंड बनाना है. उसके बाद इसको ट्राई करे आप। Ways to impress beautiful girl

2. आपको बता दे की ऐसा करने से आपकी कुछ समस्या हल हो जाएगी कई बार क्या होता है की गलत संगिनी के चकर में हम अपने सही पार्टनर को खो देते है।लड़की को कैसे पटाना चाहिए


3. किसी भी लड़की को पटाने से पहले एक बात आप जान लो की आपको अपनी पार्टनर के साथ अपना पैसा, समय आदि जरूर शेयर करना होगा और यही नहीं बल्कि इसके साथ साथ अपने करियर का भी संतुलन बनाए रखना होगा।लड़की पटाने के तरीके
4. दूसरा काम मेरे दोस्त आप अपने आपको हमेशा एक्टिव बनाए रखे।
5. लड़की पटाने से पहले एक बात जान लो आप  की लडकियों पर आपका प्रभाव तभी पढ़ सकता है, जब उन्हें यह लगेगा की आप किसी की परेशानी का सामना कर सकते है।
6. सबसे जरुरी बात आपको बता दे की हर एक लड़की को सिंपल, लेकिन ज्यादा स्मार्ट ओर चालाक लड़के काफी ज्यादा पसंद आते है।
7. किसी भी लड़की को पटाने से पहले आपको उसकी सोच, पढाई, पसंद, ना पसंद आदि के बारे में जानकारी हासिल करनी होगी इससे आपको बहुत आसानी होगी।
8. दोस्तो आज के समय में केवल अच्छा दिल ही किसी लड़की को पटाने के लिए काफी नही होता है, बल्कि आपको उस लड़की के सामने अच्छे तरीके से पेश आना भी होगा।
9. दोस्तो आप अपने आप को प्रभावशाली बनाए और सेन्स ऑफ हुमर को बढाए।
10. आप लड़की को पटाने के लिए कुछ भी बनावटी ना करे, आपको बता दे की लड़कियों को बनावटी चीजे बिलकुल भी पसंद नही आती है।
11. आपको पता है लडकियों के साथ ज्यादा समय बिताने से रिलेशन को और ज्यादा बढ़ावा मिलता है. आप जिस भी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे है. आप उसके साथ अपना अधिक से अधिक समय बिताए।
12. जब लड़की आपको कॉल करे तो आप उसकी कॉल को जल्दी अटेंड करने की कोशिश करे अगर आप बिजी है. तो फ्री होके या फिर एक मेसेज छोड़ दें की मै अभी बिजी हूँ, फ्री होके कॉल करता हूँ।
13. समय-समय पर आप उस लड़की को एक सरपरायिस गिफ्ट को देते रहे किसी के सामने उन्हें स्पेशल फील करवाए।
14. अगर आप हर कोशिशों कर चुके है उसके बावजूद आप लड़की को पटा नही सके है. तो अब आप उससे दूर हो जाए बता दे ऐसा करने से उसे आपकी कमी महसूस होगी और वह आपसे फिल मिलना चाहेगी।
15. आप कभी भी उन पर अपनी मर्जी ना थोपे, बल्कि उन्हें अपने ही हिसाब से सब कुछ करने दें जब उन्हें रिलेशन का बंधन के रूप में महसूस होगा तब समझ जाईए की आपकी कोशिश सफल होने लगी है।
16. आप जिस भी लड़की को पटाने की कोशिश कर रहे है, उसे आप इमोशनली, मेंटली और इकोनोमिकली सपोर्ट करें आपको बता दे ऐसा करने से उसकी आपके प्रति उम्मीद और भी ज्यादा बढ़ जाएगी।
17 आप उसको कही घुमाने ले जाए और हाँ आप कभी भी उस लड़की के सामने किसी दूसरी लड़की की बात या फिर उसकी तुलना ना करे क्यूकी ऐसा करने से बनते रिश्ते भी टूट जाते है।
18. आप उस लड़की की ज्यादा से ज्यादा तारीफ करे लड़की को अपनी तारीफ किसी और के मुह से अच्छी लगती है।
19. आप कभी भी अपनी कमजोरी उस लड़की के सामने शेयर ना करे इससे उसको आपकी कमजोरी का पता लग जाएगा जो की आपके लिए अच्छा नहीं है।
20. अगर आपकी पहले कोई गर्लफ्रेंड थी तो आप उसकी कोई भी बात अब बाली के सामने न कतई ना करे।
21. आप उसकी और उसके साथ साथ उसके परिवार की रिस्पेक्ट करे।
22. कुछ भी बोलने से पहले एक बार जरुर सोचे कई बार अधिक बात करने से भी रिश्ते बिगड़ जाते है।
दोस्तो आपको कोन सा तरीका सबसे अच्छा लगा आप कमेंट मे जरूर बताना इस पोस्ट को अपने दोस्तो मे शेयर करना शुक्रिया दोस्तो।

0 comments: