Friday, 14 September 2018

इन 4 स्त्रियों से शारीरिक संबंध बनाना है महापाप in 4 striyon se shaareerik sambandh banaana hai mahaapaap

दोस्तो आप में से बहुत से लोग यह बात आप नहीं जानते होंगे की शास्त्रों मे यह बताया गया हैं कि हम पुरुषों को किन किन महिलाओं के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना चाहिए और किन किन के साथ नहीं बनाना चाहिए अगर इन नियमों को आप ध्यान में नहीं रखोगे यह फिर इन नियम का पालन नहीं करोगे तो शास्त्रों के मुताबिक वो इंसान महापापी होता हैं और यही नहीं बल्कि उसे अपनी पूरी जिंदगी में काफी कठोर परिणाम भुगतने पड़ते है. कहीं आप तो ऐसी गलती नहीं कर रहे हो तो चलिये जानते है की किन महिलाओ से संबंध बनाने से हमे पाप लगता है।Related image
1. अपने दोस्त की पत्नी :
आपको बता दे की अपने ही दोस्त की बीवी को गलत नजरो से देखना या फिर अपने दोस्त के पीठ पीछे उसकी पत्नी के साथ शारीरिक सम्बन्ध बना लेना ये शास्त्रो के मुताबिक महापाप हैं क्यूकी दोस्त की पत्नी को हमेशा सम्मान की नजरो से देखन चाहिए गलत नज़र से नहीं।

sex
2. ब्रह्मचर्य का पालन कर रही स्त्री :
कभी भी ऐसी स्त्री जो की कठोर तपस्या में लीन हो या फिर बह स्त्री पूर्ण ब्रह्मचर्य का पालन कर रही हो ऐसी स्त्री के साथ शारीरिक संबंध बनाने से पुरुष के सिर पर महापाप का भार आ जाता है और वो अपनी जिंदगी मे कभी खुस नहीं रेह पता है इस लिए आपको ऐसी स्त्री का सम्मान करना चाहिए ना की ये सब। 
in 4 striyon se shaareerik sambandh banaana hai mahaapaap

3. विधवा स्त्री :

हम आपको बता दे की पुरुष को कभी भी विधवा स्त्री के पास नहीं जाना चाहिए और यही नहीं बल्कि उसके साथ कभी भी संबंध बनान नहीं चाहिए ना ही कभी उसके साथ छल कपट करना चाहिए लेकिन फिर भी अगर आप ऐसा कुछ करना चाहते है तो पहले आप उस स्त्री के साथ शादी रचा ले फिर कर सकते है नहीं तो ये महापाप माना जाएगा शास्त्रो के मुताबिक। 
vidhva ladki

4. स्वयं के परिवार की स्त्री

ये सबसे ज्यादा घिनोना माना गया है की अपने ही परिवार की किसी भी स्त्री के साथ शारीरिक संबंध बनाना शास्त्रों की दृष्टि से बेहद गलत है. ऐसा करने बाला व्यक्ति पाप मे बांध जाता है ऐसे व्यक्ति सिर्फ नर्क मे जगहा पाते है। beautiful girl
आपको हमारा पोस्ट कैसा लगा कमेंट मे जरूर बताना और इस जानकारी को और लोगो मे जरूर share करना शुक्रिया दोस्तों। 

0 comments: