Thursday, 30 August 2018

अच्छे लोगो को प्यार मे धोका क्यू मिलता है Why do some people find love and others don't?

दोस्तो क्या आपने कभी ये सोचा है कि अच्छे लड़को को प्यार मे धोका क्यू मिलता है. कभी सोचा है आपने की दिल से साफ और सच्चे लड़को को प्यार में बेवफाई क्यों सहनी पड़ती है. आपने देखा होगा की अक्सर ऐसा होता है कि बुरे लड़कों को उनका अच्छा जीवन साथी मिल जाता है और उन लड़कों के साथ धोखा होता है जो पूरे दिल से किसी रिश्ते को निभाते हैं. जो लड़की से सच्चा प्यार करते है वैसे हम आपको बता दे की ऐसा होने की कई सारी वजहें हो सकती हैं. और आज हम आपको कु ऐसी ही बातों को बताने बाले है. जिन्हें जानकर एक बार को आप आश्चर्य में पड़ जाएंगे. वैसे सामान्य तौर पर किसी भी रिश्ते के टूटने की सबसे बड़ी वजह विश्वास की कमी ही होती है।
pyar me dhoka

1. ईमानदार दिखाना 

कुछ लड़के अपने पिछले रिलेशन्स की बाते अपनी बर्तमान पार्टनर को नहीं बताते हैं. लेकिन उनसे अलग हटके जो ईमानदार लड़के होते है वो पास्ट के बारे में सबकुछ बताने के बाद ही किसी नए रिश्ते की शुरूआत करते हैं. आपको बता दे ऐसे में लड़की के दिमाग मे यह बात घूमती रहती है कि अगर वो पहले किसी लड़की को छोड़कर उसके पास आ सकता है. तो क्या पता एक दिन उसे छोड़कर किसी और के पास भी जा सकता है. यह एक बहुत बड़ी बजहा होती है और इस वजह से उस लड़की के मन में हमेशा ही उस लड़के को लेकर भ्रम बना रहता है।Why do some people find love and others don't?

2. बात बात पर टोकना 

आपने देखा होगा की ज्यादा अच्छे लड़के कमांडिंग होते हैं. ऐसे लड़के अपनी पार्टनर को लेकर बहुत ज्यादा केल्कुलेशन करते हैं लेकिन बता दे की जरूरी नहीं कि उनका ये व्यवहार हर एक लड़की को पसं आए ज्यादातर लड़कियों को ये बिलकुल भी पसंद नहीं होता है कि कोई दूसरा उन्हें ये बात बताए कि उन्हें क्या करना चाहिए और क्या नहीं बैसे कोई भी लड़का कोई रोक टोक इस लिए करता है ताकि उसकी पार्टनर हमेशा सुरक्षित रहे वहीं जरूरी नहीं कि ये बात सभी लड़कियों को पसंद हो।
bewafa girl

3. पार्टनर को झुंठा बताना 

बैसे दोस्तो आप ये बात मानें या फिर न मानो लेकिन ये बात बिलकुल सच है कि ऐसे लड़के खुद में सीमित होते हैं. उन्हें ये लगता है कि जो भी वो करते हैं या फिर कहते हैं वही सही होता है. और अपने पार्टनर को झुंठा बताते है ऐसे लड़कों के साथ तो लड़कियां बिलकुल भी रहना पसंद नहीं करती हैं।
Why do some people find love and others don't?

4. जरूरत से ज्यादा प्यार दिखाना 

जरूरत से ज्यादा ही ख्याल रखने वाले लड़के भी लड़कियों को पसंद नहीं होते हैं. आपको बता दे की कई बार लड़कियों को ये ज्यादा ख्याल करना एक बंधन जैसा लगने लगता है. हर लड़की अपनी ज़िंदगी को अपने तरीके से चाहती है. उस लड़की को प्यार चाहिए होता है लेकिन जरूरत से ज्यादा उसकी केयर उसे इरिटेट करने लगती है और फिर उसका अंजाम ये होता है की वो रिश्ता खत्म करने के लिए सोचने लग जाती है।sad image for boys
क्या आपने कभी किसी से सच्चा प्यार किया है अगर क्या है तो आप हमे कमेंट मे जरूर बताना या फिर आपने सच्चा प्यार क्या था और अपने पार्टनर ने आपको धोका दिया तब भी आप कमेंट मे जरूर बताना इस पोस्ट को शेयर करे। 

0 comments: