Monday, 27 August 2018

These 6 things that girls think before sleeping at night लड़कियां सोने से पहले जरूर सोचती है यह 6 बातें

वैसे तो दोस्तो लड़कियों के मन में क्या चल रहा है इस बात का पता लगाना बहुत ज्यादा ही मुश्किल है और फिर ऐसे में इस बात का पता लगाना तो और भी ज्यादा मुश्किल काम है की लड़कियां रात को सोने से पहले अपने मन में क्या क्या सोचती है लेकिन दोस्तो मैंने यह मुश्किल भरा काम भी कर लिया है तो चलिए हम आपको बताते हैं की लड़कियां रात को सोने से पहले अपने मन मे क्या सोचती है।

good night image
1 यह बात तो सबको पता ही है की लड़की सोने से पहले अपने पार्टनर के बारे में जरूर सोचती है। लेकिन तब ही ही जब बो किसी से रिलेशनशिप में है तो लेकिन अगर वो लड़की सिंगल है तो वह अपने होने वाले पार्टनर के बारे में सोचेगी जैसे की उसका होने वाला पार्टनर कैसा होगा और भी बहुत कुछ वगैरा-वगैरा।
2 तो बही कुछ लड़कियां रात को सोते वक्त अपने आने वाले भविष्य के बारे में सोचती रहती है कि कल उन्हें क्या करना है क्या नहीं करना है कहाँ जाना है खान नहीं जाना है।
3 ये बात तो ज्यादा तर लड़की सोचती ही है जैसे की अपने कॉलेज की सबसे सुंदर सहेली के बारे में की वह कैसे तैयार होती है और लड़को को कैसे अपनी ओर आकर्षित कर लेती है ताकि वह उसके जैसा बन सके या फिर उससे भी अधिक अच्छे बनने की कोसिस करती है।
4 और कुछ लड़की कभी-कभी रात को सोने से पहले दिनभर क्या हुआ उसको रिवाइंड करके सोचती रहती हैं।
5 बैसे ज्यादा तर लड़की उस लड़की के बारे में भी सोचती हैं जि लड़की सके पीछे कॉलेज के सारे लड़के दीवाने हैं।
6 और लास्ट बात सबसे ज्यादा लड़कियां हर रोज सोने से पहले अपनी आने वाली जिंदगी के बारे में भी सोचती रहती है, जिसमें उनकी शादी के बाद की जिंदगी और करियर से जुड़ी बातें शामिल होती हैं।

0 comments: