Sunday, 6 May 2018

Your partner loves you or not इस तरह पता कर सकते है की आपका साथी आपसे प्यार करता है की नही

अगर लड़का लड़की दोनों ही एक दूसरे से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। तो जाहीर सी बात है की बो दोनों ही अपने आने वाले कल यानि की आने वाले दिनो मे क्या करना है इसके बारे में एक दूसरे से जरूर बात करेंगे। लेकिन अगर लड़का शादी करने के नाम से ही गुस्सा हो जाता है या फिर इस बात हो टालने लगता है तो मे आपको बता दूँ की यह कोई प्यार नहीं बल्कि एक तरहा का समझोता होगा।

यदि आपका साथी आपको लेकर वाकई सीरियस है, तो आपके बारे में सब कुछ जानना चाहेंगे। और आपके साथ ज्यादा समय भी बिताना चाहेंगे। और वो आपसे आपके बारे में, आपकी पर्सनल लाइफ के बारे मे आपकी फैमिली के बारे मे और आपकी पसंद-नापसंद आपके बचपन यार-दोस्तों जैसी छोटी से छोटी बात भी जानने में रुचि दिखाएंगे।
अगर आप दोनों मे से किसी एक पर भी किसी तरहा की कोई समस्या आ जाए तो दोनों को ही साथ मे उसे सोच विचार कर कैसे भी कर के उस समस्या का हल निकाल ही लेंगे लेकिन अगर आप दोनों ही केवल टाइम पास के लिए एक दूसरे के साथ हैं और अपने मनोरंजन के लिए एक दूसरे से बात करते है तो वह किसी भी समस्या को अनदेखा कर देंगे और आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे यह भी प्यार नहीं होता है।
हम आपको बात दे की अगर आपका बॉयफ्रेंड या फिर गर्लफ्रेंड आपके साथ घूमने के लिए या फिर आपसे बात करने के लिए अधिक समय निकाल पाता है। और आपका साथी आपके साथ बहुत ज्यादा खुश रहता है और आपकी किसी भी बात को अनदेखा नहीं नहीं करता है तो आपको समझ जाना चाहिए की बो आपसे बहुत ज्यादा प्यार करता है। लेकिन आपका साथी आपको बार-बार अनसुना करें कर देता है और आपका ख्याल भी न रखें तो आपको समझ लेना चाहिए की वह आपको धोखा देने की कोशिश मे है|

0 comments: