Thursday, 3 May 2018

Girl you like or not ये टिप्स बताएगें कि लड़की आपको पसंद करती है या नहीं

आप किसी लड़की से मिलते हैं या फिर आप किसी लड़की से दोस्ती करना चाहते हैं तो जाहीर सी बात है की आपके मन में बार बार यही सवाल उठता है कि क्या वो लड़की भी मुझे पसंद करती है या फिर नहीं करती है कहीं एसा न हो की मैं उसके सामने प्रस्ताव रखूं तो वह गुस्सा करे आप इस तरह के सवालों से घिरे होने के कारण कोई भी फैसला सही से नहीं ले पाते हो आज मे आपको ऐसे टिप्स बताने वाला हूँ जिनसे आप यह बहुत ही आसानी से पता कर सकते हैं कि बह लड़की आपको चाहती है या फिर नहीं।
हम आपको बता दे की जब भी कोई लड़की किसी भी लडके को पसंद करती है तो वह लड़की आपकी आंखों में आंखें डालकर आपसे सारी बात करती है, और यही नहीं बल्कि बातचीत खत्म हो जाने के बाद भी बो लड़की आपको देखना पसंद करती है। और आपको तो पता ही है की एक आंखें ही होती हैं, जो की आपके दिल का हाल बयां कर जाती हैं।
आपको पता है जब भी कोई लड़की किसी भी लड़के को पसंद करती हैं तो वह लड़की उस लड़के की जिदंगी से जुड़े हर एक पहलू को जानने की कोसिस करती हैं और। बो आपसे अपनी हर एक बात को शेयर कर लेती है।
उस लड़की का आपके घर किसी न किसी बहाने से आना, आपको फोन करना या फिर प्यार भरे मेसेज भी करना या फिर आपसे मिलने के बहाने ढूंढना यह सब इस बात का संकेत है कि वह लड़की भी आपको पसंद करती है।
यदि वह लड़की बहुत शर्मीली है तो उसके लिए कहना कठिन होगा लेकिन अगर वह अपने जूतों की तरफ देखती है और आपसे बोलने की कोशिश करती है तो इसका यह मतलब भी हो सकता है की शायद वह आपको चाहती है।
यदि वह लड़की आपसे बात कर रही और आपसे पूछती है कि आपको क्या क्या पसन्द है, तो उसे दो या तीन चीजो के अलावा सबकुछ नहीं बतायेI

0 comments: