Sunday, 6 May 2018

These 4 zodiac signs get cheated in love इन 4 राशि के लोंगों को हमेशा प्यार धोखा ही मिलता है

मेष राशि

इस राशि बाले लोग तो अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते हैं। लेकिन इन लोगो की किस्मत मे तो कुछ और ही होती है। आपको बता दूँ की मेष राशि के लड़के ही ज़्यादातर अपनी पार्टनर से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। लेकिन इतना प्यार करने के बाद भी अक्सर इन्हे कदम कदम पर धोखा और बेवफाई मिलती है।

 Ã Â¤Â¨Ã Â¤Â¯Ã Â¥Â‡ लोगों से मिलेंकुंभ राशि

आपको बता दे की इस राशि के सभी पुरुष मनमौजी ही होते हैं और बो अपनी एक अलग ही दुनिया में खोए खोए से रहते हैं। जिसके कारण इनका पार्टनर इनको छोड़ देता है। और ये लोग अपनी इस हरकतों को ठीक करने की बिलकुल भी कोशिश नहीं करते हैं। और करते भी है लेकिन तब तक बहुत ज्यादा देर हो चुकी होती है। उनका पार्टनर बाद मे उन पर भरोसा नहीं करता है।

मिथुन राशि 

इस राशि के मर्द सबसे ज्यादा फ्लर्टी होते हैं। ये लोग अपनी फ्रेंड्स से फ्लर्ट तो करते ही हैं। पर जिससे यह प्यार करते हैं उसके लिए तो कुछ भी कर गुजरने के लिए हमेशा तयार रहते हैं। पर दुख की बात है की इस राशि के लड़कों की जो पार्टनर होती है बो सिर्फ उनके फ्लर्टी नेचर को ही ध्यान में रखकर कभी भी अपना 100 प्रतिशत नहीं दे पाती है। और इससे नतीजा ये निकल के आता है कि बाद में इस लड़को को प्यार में धोखा ही नसीब होता है।

कन्या राशि

आपको बता दे की इस राशि के सभी पुरुष लॉजिक्स को कुछ ज्यादा ही मानते हैं। और इस राशि के लड़के फीलिंग्स के मामले में कुछ ज्यादा ही कच्चे होते हैं और आपको तो यह बात पता है की। रिलेशनशिप तो अपनी छोटी से भी छोटी फीलिंग को शेयर करना ही होता है। और ये लड़के ज्यादातर अपनी फीलिंग्स को अपने पार्टनर के सामने अच्छे से नहीं रख पाते हैं। और इसी के क्करण इन्हें बाद मे धोखा ही मिलता है।

0 comments: